Sunday, April 26, 2020

Radmi note 5

Xiaomi Redmi Note 5 की टेस्टिंग के दौरान लीक हुए फीचर्स और कीमत 

Xiaomi Redmi Note 5 के 2 वेरिएंट लॉन्च किए जा सकते है। एक वेरिएंट में 3GB की रैम के साथ 32GB की इंटरनल मैमोरी मिल सकती है। वहीं दूसरे वेरिएंट में 4GB की रैम के साथ 64GB की इंटरनल मैमोरी मिल . 

Xiaomi Redmi अपने रेडमी नोट 4 के अपग्रेड वर्जन पर काम कर रही है। कुछ दिन पहले ऐसी ही खबरें आई थीं। अब खबरें आ रही हैं कि इस फोन को जून 2018 तक लॉन्च किया जा सकता है। Redmi Note 5 में क्वालकॉम का आने वाला स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर दिया जाएगा। मायड्राइवर्स की एक रिपोर्ट से पता चलता है कि शियोमी रेडमी नोट 5 की टेस्टिंग की जा रही है और कंपनी इस फोन को 2018 की दूसरी तिमाही में लॉन्च करेगी। कंपनी के इस हैंडसेट के लॉन्च में देरी हो रही है क्योंकि शियोमी, क्वालकॉम द्वारा अपने लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर की घोषणा का इंतजार कर रही है।

आने वाला प्रोसेसर, कंपनी के मौजूदा स्नैपड्रैगन 636 चिपसेट का कमजोर और अंडरलॉक वेरिएंट है। हालांकि, स्नैपड्रैगन 632 में क्वालकॉम स्पेक्ट्रा 160 आईएसपी मॉडम है जिसे डुअल कैमरा सेटअप के लिए बेहतर तरीके से ऑप्टिमाइज किया गया है। लीक्स से पता चलता है कि रेडमी नोट 5 की कीमत रेडमी नोट 4 से ज्यादा होगी। डिवाइस के बेस वेरिएंट की कीमत 1,599 चीनी युआन (करीब 15,700 रुपए) रहने की उम्मीद है।
ADVERTISEMENT
Xiaomi Redmi Note 5 फीचर्स: इस फोन में 5.99 इंच फुल एचडी (1080×2160 पिक्सल) डिस्प्ले मिलने की उम्मीद की जा रही है। डिस्प्ले फुल विजन के साथ आएगी। जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 होगा। मायड्राइवर्स की रिपोर्ट के मुताबिक, आने वाले स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर होगा। ओप्पोमार्ट की एक ताजा लिस्टिंग से पता चला था कि फोन के 2 वेरिएंट लॉन्च किए जा सकते है। एक वेरिएंट में 3GB की रैम के साथ 32GB की इंटरनल मैमोरी मिल सकती है। वहीं दूसरे वेरिएंट में 4GB की रैम के साथ 64GB की इंटरनल मैमोरी मिल सकती है।
यह दोनों ही वेरिएंट गूगल के एंड्रॉयड नूगा 7.1 और MIUI 9 पर काम करेंगे। फोटोग्राफी की बात करें तो इन स्मार्टफोन्स में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इससे पहले आईं ख़बरों में पता चला था कि फोन में एक 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा होगा। रेडमी नोट 5 में पावर बैकअप के लिए 4,000mAH की बैटरी मिल सकती है।
Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।
2

No comments:

Post a Comment

𝘐𝘧 𝘺𝘰𝘶 𝘬𝘯𝘰𝘸 𝘢𝘯𝘺 𝘥𝘰𝘸𝘯𝘵 𝘱𝘭𝘦𝘢𝘴𝘦 𝘭𝘦𝘵 𝘮𝘦 𝘯𝘰𝘸

Tomoto

टमाटर  विश्व में सबसे ज्यादा प्रयोग होने वाली सब्जी है। इसका पुराना वानस्पतिक नाम  लाइकोपोर्सिकान एस्कुलेंटम  मिल है। वर्तमान समय में इसे ...